फाइव फास्ट फैक्ट्स: केनी पिकेट

फाइव फास्ट फैक्ट्स के इस संस्करण में स्टीलर्स रूकी क्वार्टरबैक केनी पिकेट के बारे में अधिक जानें।

1. स्टीलर्स द्वारा 2022 एनएफएल ड्राफ्ट के पहले दौर में चुना गया, जो कुल मिलाकर 20वां पिक है।

2. पिकेट ने 12,303 गज के साथ स्कूल के सर्वकालिक अग्रणी राहगीर के रूप में पिट्सबर्ग विश्वविद्यालय में अपना कॉलेज करियर समाप्त किया, जो उनके पास कई स्कूल रिकॉर्ड में से एक है। वह पिछले साल हीसमैन ट्रॉफी के फाइनलिस्ट भी थे। उनका सीनियर सीज़न उनके सबसे मजबूत सीज़न में से एक था, जिसने पिट को 11-2 के रिकॉर्ड और स्कूल की पहली एसीसी चैंपियनशिप तक पहुँचाया।

3. एनएफएल में खेलना पिकेट के लिए हमेशा एक सपना था, जिसे उन्होंने अपने परिवार के साथ साझा किया और एक स्कूल प्रोजेक्ट में जब वह सिर्फ एक बच्चा था।

"मुझे लगता है कि मैंने पांच साल की उम्र में फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया था। वह मेरा पहला झंडा था," पिकेट ने कहा। "मेरा पहला टैकल फ़ुटबॉल वर्ष सात साल का था। जब मैं छोटा था तब मेरी माँ के पास अभी भी सामान है। मुझे वह लिखना था जो मैं बड़ा होने पर बनना चाहता था। मैंने हमेशा लिखा था कि मैं एक एनएफएल फुटबॉल खिलाड़ी बनना चाहता हूं। उसने बचाया वह सामान। यह लंबे, लंबे समय से एक सपना रहा है।

"पहला लक्ष्य डिवीजन I स्तर पर खेलना था। उसके बाद एनएफएल सपने का पीछा करना था। यह वास्तव में विशेष था जब यह सब एक साथ आया।"

पिट्सबर्ग स्टीलर के रूप में केनी पिकेट के पहले फोटोशूट पर एक नज़र डालें

4. एनएफएल में खेलने के सपने को हासिल करने के लिए अपने पिता केन को ट्रैक पर रखने का श्रेय, अगले स्तर पर प्रतिबद्धता लेने से पहले कम उम्र में उनकी मदद करने के लिए।

"मेरे पिताजी ने हमेशा मुझे ट्रैक पर रखा," पिकेट ने कहा। "जब मैं वास्तव में छोटा था तो ऐसा हुआ, लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ा होने लगा, मैं वास्तव में इसे निर्देशित कर रहा था, कह रहा था कि मैं यह करना चाहता हूं, मैं वह करना चाहता हूं। वह मेरी मदद कर रहा था, मुझे वहां ले जा रहा था, भुगतान कर रहा था शिविर और सामान, मेरा समर्थन करते हुए, मेरे सपने तक पहुंचने के लिए चीजों में मदद करना।

"उन्होंने कम उम्र में मुझमें मूल्यों को स्थापित किया। मिडिल स्कूल, हाई स्कूल के अंत में, मैं वह था जो अन्य सभी चीजों की तलाश कर रहा था और उन्होंने मुझे उस बिंदु तक मार्गदर्शन करने में मदद की। मैं वास्तव में कोशिश करने के लिए जुनूनी हो गया मैं जो सबसे अच्छा हो सकता हूं, वह हो।"

5. पिकेट एक खेल परिवार से आते हैं। उनकी बहन एलेक्स ने ईस्ट स्ट्राउड्सबर्ग यूनिवर्सिटी में फुटबॉल खेला और सेटन हिल यूनिवर्सिटी में कोचिंग की। उनके पिता शिपेंसबर्ग विश्वविद्यालय में फुटबॉल खेलते थे और उन्हें स्कूल के एथलेटिक हॉल ऑफ फ़ेम में रखा गया था। उनकी माँ, केसी, कुटज़टाउन विश्वविद्यालय में फ़ुटबॉल खेलती थीं।

संबंधित सामग्री

विज्ञापन देना