पत्रकार वार्ताएं

मिंका के पास मुस्कुराने के लिए बहुत कुछ है

मिंका फिट्ज़पैट्रिक स्टीलर्स के इतिहास, परंपरा, जीतने की प्रतिबद्धता से प्यार करता है।

वह अपने साथियों, अपने कोचों और संगठन के बारे में सब कुछ प्यार करता है।

और किसी भी चीज से ज्यादा, वह प्यार करता है कि वह अगले पांच सालों तक उस सब का हिस्सा रहेगा।

फिट्ज़पैट्रिक ने बुधवार को एक नए पांच साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, और एक दिन बाद उन लोगों के लिए आभारी थे जिन्होंने यूपीएमसी रूनी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्हें वहां पहुंचने में मदद की।

"सबसे पहले, मैं स्पष्ट रूप से रूनी परिवार को धन्यवाद देकर शुरुआत करना चाहता हूं," फिट्ज़पैट्रिक ने कहा, उसके चेहरे पर एक मुस्कान चिपकी हुई थी। "मिस्टर (कला) रूनी, मेरा परिवार, उमर (खान), केविन (कोलबर्ट), कोच (माइक) टॉमलिन और फिर कोई भी ... मैं यहां पूरे दिन बैठ सकता हूं और लोगों का शुक्रिया अदा कर सकता हूं। यह किसी भी तरह से एक व्यक्तिगत प्रयास नहीं है। . जब मेरे पास घर नहीं था तो लोगों ने मुझे घर दिया था। जब मेरे पास खाना नहीं था तो मैंने लोगों को मुझे खाना खिलाया था। जब मेरे पास नहीं था तो मेरे पास लोग मुझे अभ्यास करने, काम करने के लिए ले गए थे एक सवारी। मैं बस उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरे लिए कुछ भी किया है। मैं पूरे दिन यहां बैठ सकता हूं और उन नामों को सूचीबद्ध कर सकता हूं और सराहना और आभारी हो सकता हूं। अंतिम, लेकिन कम से कम, मैं विश्वास का आदमी हूं इसलिए मुझे मिल गया है ऊपर के आदमी को धन्यवाद देने के लिए क्योंकि ईमानदारी से, अभी भी असली है और इसमें से कोई भी वास्तविक के लिए समझ में नहीं आता है और मुझे पता है कि उसके बिना मैं वह नहीं होता जहां मैं आज हूं। मैं अपने भगवान और उद्धारकर्ता यीशु मसीह को धन्यवाद देता हूं। "

पिट्सबर्ग स्टीलर्स सुरक्षा मिंका फिट्ज़पैट्रिक (39) यूपीएमसी रूनी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अपने नए अनुबंध विस्तार के संबंध में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हैं

जिस क्षण से वह 2019 सीज़न के सप्ताह 2 में एक व्यापार के माध्यम से पिट्सबर्ग पहुंचे, मियामी डॉल्फ़िन के साथ अपना करियर शुरू करने के बाद, उन्होंने देखा कि स्टीलर्स क्या थे।

"मुझे लगता है कि जिस चीज की मैं इस संगठन के बारे में सबसे अधिक सराहना करता हूं, वह है जीतने के लिए प्रतिबद्धता," फिट्ज़पैट्रिक ने कहा, जिन्होंने भावनाओं को स्वीकार किया है, उन्होंने अभी तक उसे प्रभावित नहीं किया है। "मुझे लगता है कि हम जो कुछ भी करते हैं, या यहां तक ​​कि मेरा यहां आना भी जीतने के लिए एक प्रतिबद्धता थी। यह एक ऐसा सीजन हो सकता था जहां हमने अपना शुरुआती क्वार्टरबैक (बेन रोथलिसबर्गर) खो दिया था। एक प्रसिद्ध हॉल ऑफ फेम क्वार्टरबैक। यह एक ऐसा सीजन हो सकता था जहां उन्होंने बस टैंक किया और इसे छोड़ने का फैसला किया। लेकिन उन्होंने बाहर जाकर मुझे हासिल कर लिया, कुछ अन्य लोगों को हासिल कर लिया और कहा कि हम वही करेंगे जो हमें गेम जीतने के लिए करना है। यह हमें रक्षा पर जीतना है, हमें जीतना है रक्षा पर।

"जाहिर है, यह एक सही सीजन नहीं था, लेकिन यह एक ऐसा सीजन था जो जीतने के लिए समर्पित था, भले ही यह प्रमुख परिस्थितियां नहीं थीं, जीतने के लिए प्रमुख परिस्थितियां थीं। मुझे ऐसा लगता है कि इस तरह के पिछले कुछ सीज़न के लिए टोन सेट किया गया है। उन्होंने मुझे दिखाया कि यह कार्यक्रम एक विजेता कार्यक्रम है। वे जीतने के लिए जो कुछ भी करना चाहते हैं, वे करने जा रहे हैं। और वे आपको दिन-प्रतिदिन के आधार पर उस मानक पर रखने जा रहे हैं। यही कोच टी है, और कोचिंग स्टाफ, और मिस्टर रूनी करते हैं। यदि आप आगे नहीं बढ़ रहे हैं और जीतने और सर्वश्रेष्ठ और प्रतिस्पर्धी होने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो वे आपको यहां नहीं चाहेंगे।"

इसमें कोई संदेह नहीं है कि फिट्ज़पैट्रिक जीतने, सर्वश्रेष्ठ होने और मानक को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, और यही कारण है कि स्टीलर्स उसे काले और सोने में रखने के लिए प्रतिबद्ध थे।

"यह एक आशीर्वाद है। यह कुछ ऐसा है जो आप लंबे समय तक काम करते हैं," फिट्ज़पैट्रिक ने कहा। "मुझे याद है जब मैं 15 साल का था और मैं अपने पिता से कह रहा था कि जब हम एक साथ काम कर रहे थे, तो मैं इस स्थिति में होने जा रहा हूं कि मैं आज हूं। इसलिए यहां होना असली है। यह कमाल है। मुझे खुशी है कि हमें मिला यह हो गया और हमने इसे पूरा करने का समय दिया। लंबे समय तक पिट्सबर्ग स्टीलर बनने में सक्षम होने के लिए बहुत भाग्यशाली।"

फिट्ज़पैट्रिक ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि अनुबंध को पूरा करने के लिए समय सारिणी क्या होने जा रही है, लेकिन उनकी आशा है कि प्रशिक्षण शिविर से पहले इसे पूरा कर लिया जाएगा।

"यह महत्वपूर्ण था। मैं अपने साथियों के साथ अभ्यास और प्रतिस्पर्धा करना चाहता था," फिट्ज़पैट्रिक ने कहा। "और शुक्र है कि हमने इसे उस समय में पूरा किया जो हमने किया था।

"यही वही है जो उमर और मिस्टर रूनी वास्तव में करना चाहते थे। वे कुछ हफ्ते पहले पहुंचे और कहा कि वे बातचीत की प्रक्रिया शुरू करने के लिए तैयार हैं और हमने एक प्रस्ताव भेजा, उन्होंने पहले एक प्रस्ताव भेजा, हम आगे और पीछे गए थोड़ी देर। मुझे लगता है कि यह तब है जब वे इसे पूरा करना चाहते थे।"

जबकि टीम ने अनुबंध का विवरण जारी नहीं किया, यह बताया गया है कि फिट्ज़पैट्रिक अब एनएफएल में सबसे अधिक भुगतान वाली सुरक्षा है, कुछ ऐसा जो उसके लिए कुछ मायने रखता है, लेकिन कहा कि यह दबाव नहीं जोड़ता है।

फिट्ज़पैट्रिक ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं जो करता हूं उसमें मैं सबसे अच्छा हूं।" "आप उस तरह से भुगतान किया जाना चाहते हैं और उस तरह से प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं। कोई, यह अब से एक सप्ताह में हो सकता है, या यह अब से एक वर्ष हो सकता है, कोई स्पष्ट रूप से इसे पारित करने वाला है। आप हमेशा बार उठाना चाहते हैं आपके पीछे के लोगों के लिए। आप अपने लॉकर रूम में लोगों के लिए बार उठाना चाहते हैं। मिस्टर रूनी और उमर, वे मेरे द्वारा किए गए काम को देखते हैं और मैदान पर मेरा खेल यह दर्शाता है। वे मुझे बनाने के लिए तैयार हैं। वह और जाहिर है मैं सराहना कर रहा हूँ।

"मुझे लगता है क्योंकि मैंने इसे किया है इसलिए कोई दबाव नहीं है। यही वह मानक है जिसे मैं दिन-प्रतिदिन और दिन-प्रतिदिन रखता हूं। मेरे साथियों ने मुझे दिन-प्रतिदिन के मानक के रूप में रखा है। लेकिन नहीं, मैं डॉन 'ऐसा मत सोचो कि कोई दबाव है। मेरा मतलब है कि जाहिर तौर पर मुझे खुद को उस मानक पर रखना होगा। लेकिन सिर्फ यह साबित करने का अवसर है कि मैं जो कहता हूं वह मैं हूं।'

मिंकाह की अन्य फ़िल्में-टीवी शो

वरिष्ठ रक्षात्मक सहायक/लाइनबैकर्स कोच ब्रायन फ्लोर्स पर, जो डॉल्फ़िन के लिए खेलते समय उनके कोच थे:
"यह अच्छा रहा है। कोच फ़्लो, वह एक महान कोच है। वह एक चतुर लड़का है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो उच्च स्तर पर रहता है। वह एक ऐसा टुकड़ा है जिसकी मुझे लगता है कि हमें वास्तव में आवश्यकता है। वह एक वास्तविक विवरण-उन्मुख लड़का है, विस्तार-उन्मुख कोच है . वह ऐसा आदमी नहीं है जो चीजों को अलग रखने देगा। वह उन्हें संबोधित करने वाला है। वह सीधा है। हो सकता है कि वह आपको यह न बताए कि आप इसे कैसे सुनना चाहते हैं, लेकिन वह आपको बताने वाला है और मुझे लगता है कि लॉकर रूम में होना महत्वपूर्ण है। । वह आप पर हावी हो जाएगा। वह एक महान कोच है। मैं उसे पाने के लिए उत्साहित हूं। वह ध्यान केंद्रित कर रहा है और जीतने के लिए तैयार है और यही उसका लक्ष्य है। और मैं उसे यहां पाकर खुश हूं। "

स्टीलर्स के साथ व्यापार किए जाने के बाद से वह कैसे विकसित हुआ है:
"मुझे लगता है कि मैं बहुत विकसित हुआ हूं। सैन फ्रांसिस्को में एक स्टीलर के रूप में मेरा पहला गेम वास्तव में पूर्णकालिक मुफ्त सुरक्षा खेल रहा था। मियामी में मेरे पहले कुछ गेम मैं थोड़ा सा घूम रहा था और यह वास्तव में एकमात्र था जब मैंने लीग में पहले मुफ्त सुरक्षा खेली। मैंने कॉलेज में कुछ खेल खेले। लेकिन मुझे लगता है कि उस समय से अब तक, मैंने सीखा है कि मैं किस प्रकार का खिलाड़ी हूं। मैंने अपनी ताकत सीखी। मैंने अपनी कमजोरियों को सीखा। मैं मुझे पता है कि मुझे किस पर काम करना है। मुझे पता है कि मैं क्या अच्छा हूं। और मुझे लगता है कि अपनी पहचान बनाने में सक्षम होने से मुझे वास्तव में उस खिलाड़ी के रूप में विकसित होने में मदद मिली है जो मैं आज भी हूं। मैं अभी भी सीख रहा हूं, अभी भी अपना रहा हूं, अभी भी बढ़ रहा है, अभी भी बेहतर होने और सुधार करने के नए तरीके खोजने की कोशिश कर रहा है। लेकिन मुझे लगता है कि मैं कुछ साल पहले की तुलना में पूरी तरह से अलग खिलाड़ी हूं जब मैं पहली बार यहां आया था। "

अगर केवल मुफ्त सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने से उसे मदद मिली है:
"मुझे लगता है कि इसने निश्चित रूप से मुझे एक पहचान बनाने में मदद की क्योंकि जब आप पहली बार किसी सिस्टम में आते हैं और वे आपको घूमने के लिए कहते हैं तो यह कठिन होता है। लेकिन उस अनुकूलन का एक हिस्सा अन्य पदों को भी सीख रहा है क्योंकि एक बार जब आप लॉक हो जाते हैं, तो लोग जानते हैं कि कहां है आप हैं। और हमने देखा है कि पिछले डेढ़ साल में ऐसा हुआ है। लोग जानते हैं कि और जब आप एक स्थान पर बंद हो जाते हैं तो उन्हें वहां नहीं फेंकने या दूसरी तरफ देखने का विकल्प मिलता है। हम सीख रहे हैं कि कैसे अलग-अलग पोजीशन सीखने के लिए खुद को ढालें ​​और अब मैदान में घूमें क्योंकि मैं सहज हूं और मुझे पता है कि मैं किस प्रकार का खिलाड़ी हूं।"

अगर रक्षा पर उच्च-भुगतान वाले खिलाड़ी होने से उन्हें बार बढ़ाने के लिए प्रेरित किया जाता है:
"मुझे नहीं लगता कि पैसा हमें प्रेरित करता है, लेकिन हम खुद को कैसे संचालित करते हैं। पिछला साल हमारे मानक के अनुरूप नहीं था। और मैं खुद को जानता हूं, टीजे (वाट), कैम (हेवर्ड), हम सभी खुश नहीं थे या सीज़न के समाप्त होने के तरीके से प्रसन्न। विशेष रूप से उस प्लेऑफ़ गेम में, यह ईमानदारी से एक शर्मिंदगी थी, यह हमारे विशिष्ट स्वयं नहीं थे। यही हमें प्रेरित करता है। पैसा एक आशीर्वाद है, और पैसा हमारे और हमारे आस-पास के सभी लोगों के लिए अवसर पैदा करता है परिवार। पैसे के साथ वे कह रहे हैं कि हम आपको सबसे अच्छे होने पर भरोसा करते हैं और सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए तैयार करते हैं और सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं और लगातार आधार पर ए प्लस प्लस खेलते हैं। मैं सिर्फ ओह कहने के बजाय खुद को पकड़ने की कोशिश कर रहा हूं , मुझे भुगतान मिला तो अब मुझे अच्छा खेलना पड़ा। इन लोगों ने मुझ पर इस राशि और इस जिम्मेदारी के साथ भरोसा किया। अब यह मेरा कर्तव्य है कि मैं वहां जाकर उच्च स्तर पर खेलूं और उन्हें दिखाऊं कि मैं इस मुआवजे के लायक हूं। "

इस ऑफ सीजन में रक्षा के निर्माण के साथ टीम ने क्या किया:
"मैं वास्तव में उत्साहित हूं। मैं अहकेलो (विदरस्पून) को वापस पाने के लिए उत्साहित हूं। मैं लेवी (वालेस) के बारे में उत्साहित हूं। मैं माइल्स (जैक) के बारे में उत्साहित हूं। हमने सामने अच्छी तरह से मसौदा तैयार किया है। हमारे पास एक युवा है , लेकिन अनुभवी रक्षा। हमारे पास बड़े लोग हैं जो महान संरक्षक हैं, कोचिंग में महान हैं और नए लोगों को खेलने के लिए तैयार कर रहे हैं क्योंकि हमें कदम बढ़ाने के लिए कुछ नए लोगों, नए चेहरों की आवश्यकता होगी। मैं इस आगामी के बारे में उत्साहित हूं मौसम।"

स्टीलर्स ने सुरक्षा मिंका फिट्ज़पैट्रिक पर एक नए पांच साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए

संबंधित सामग्री

विज्ञापन देना